पीएम मोदी से GST पर इस महिला ने पूछे तीखे सवाल: देखिये क्या

इस महिला का कहना की केंद्र सरकार कह रही है की GST वन नेशन वन टैक्स है लेकिन क्या ये वन नेशन वन टैक्स है तो फिर हम क्यों भरते है प्रॉपर्टी टैक्स,एजुकेशनल टैक्स, उसके बाद हम भरते हैं रोड टैक्स,टीडीएस, ये सब टैक्स लागूं हैं हमारे ऊपर,मोदी जी को हरेक व्यापारी का एक एक जो भी चीज वो बेचता है उसका हिसाब चाहिए। केंद्र सरकार के हिसाब से ठीक भी है की उनको टैक्स चाहिए तो क्या हम पब्लिक यानि के जनता का हक़ नहीं है।

नरेंद्र मोदी को राहत, 2002 दंगा मामले में जाकिया जाफरी की याचिका खारिज

इस देश की जनता का हक़ नहीं है की हमारा एक एक पैसा आप कहाँ इस्तेमाल करते हो हमें भी उसका हिसाब चाहिए। आप अपने दौरे पे गए थे बहुत सारे देश आपने घूमे कितना खर्चा हुआ और कितना निवेश आया आपके प्रचार में कितने खर्च होते हैं आपके मिनिस्टर को कितने पैसे अलॉट होते हैं आपकी राज्य सरकार को कितने पैसे अलॉट होते हैं मुंशीपल कारपोरेशन को कितने पैसे अलॉट होते हैं।

मध्य प्रदेश की 13 जिलों की 110 तहसीलें सूखा घोषित

उसके बाद वो लोग वो पैसा कहाँ इस्तेमाल करते हैं कौन सी डेवलपमेंट पालिसी के लिए यूज़ करते हैं किसको टेंडर देते हैं किसको कॉन्ट्रैक्ट देते हैं ये सब हिसाब हमें भी चाहिए अगर पब्लिक को पब्लिक के हक़ का पैसा नहीं मिलेगा तो इस बार आप जीत कर नहीं आने वाले हैं ये समझ जाइये और जिस पब्लिक को पब्लिक के हक़ का पैसा मिलेगा उस दिन समझिएगा की अच्छे दिन आ गए हैं।