हेमा मालिनी से बात नहीं करते सनी, कभी किया था चाकू से हमला

0
21

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल, सनी देओल और श्रेयस तलपड़े की ‘पोस्टर बॉयज’ आठ सितंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म मराठी फिल्म पोस्टर बॉयज की रीमेक है। सनी की यह फिल्म कहानी की वजह से सुर्खियों में है। फिल्म पुरूष नसबंदी पर आधारित हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बॉबी और सनी पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे। इसलिए सनी और बॉबी के साथ हेमा मालिनी के रिश्ते नार्मल नहीं रह सके। इस फिल्म में बॉबी स्कूल टीचर और वहीं श्रेयस तलपड़े रिकवरी एजैंट के रोल निभा रहें हैं। वहीं सनी रिटायर्ड फौजी की भूमिका निभा रहे हैं। सनी और बॉबी की यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन और निजी जिंदगी दोनों में हिट है लेकिन इनके हेमा मालिनी और बहनों से रिश्ते ठीक नहीं बताए जाते है। पिता की दूसरी शादी से सनी इस कदर गुस्सा हुए कि उन्होंने हेमा पर चाकू से हमला तक कर दिया था। हालांकि, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने ऐसी किसी भी घटना से इन्कार किया था।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो पहले सनी और बॉबी अपनी बहनें ईशा और अहाना के करीब हुआ करते थे, लेकिन बाद में इनके बीच रिश्ते खराब हो गए। दोनों भाई, ईशा और अहाना की शादी तक में नहीं पहुंचे। उम्र की बात की जाए तो सनी 59 साल के हैं और बॉबी  50 के। वहीं ईशा की उम्र 35 साल है और आहना 31 साल की हैं। दोनों भाइयों के हेमा मालिनी के साथ भी रिश्ते कुछ खास नहीं हैं। हेमा सनी से सिर्फ 8 साल बड़ी हैं। हेमा के साथ सनी और बॉबी दिखाई नहीं देते।

PunjabKesari

PunjabKesari

Read More Article on Bollywood News In Hindi

Facebook और Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY