Jio ने 15 अप्रैल तक बढ़ाया मेंबरशिप ऑफर, 303 के रिचार्ज पर 3 महीने फ्री सर्विस

0
80
latest news in hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने 303 रुपए मूल्य तथा अन्य प्लान रिचार्ज कराने की अंतिम तिथि को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। साथ ही जियो प्राइम ग्राहकों को “जियो समर सरप्राइज” का तोहफा देने का ऐलान किया है।

जियो के जो ग्राहक किसी वजह से जियो प्राइम की सदस्यता 31 मार्च तक नहीं ले पाए हैं, वे 99 रुपए देकर 15 अप्रैल तक 303 रुपए या अन्य प्लान के अपने पहले रिचार्ज के साथ जियो प्राइम की सदस्यता ले सकते हैं।

जो ग्राहक 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए या उससे अधिक राशि के किसी भी प्लान का रीचार्ज कराएंगे, उनकी सेवाएं पहले तीन महीने तक उपहार के रूप में जारी रहेंगी। उनका सशुल्क प्लान जुलाई महीने से ही चालू होगा। जियो समर सरप्राइज जियो प्राइम सदस्यों के लिए अनेक उपहारों की कड़ी में पहला उपहार है।

केवल एक महीने में रिलांयस जियो के 7.2 करोड़ ग्राहकों ने जियो प्राइम को अपनाकर इसे दुनिया का अब तक का सबसे सफल विशिष्ट ग्राहक कार्यक्रम बना दिया है। ये गिनती लगातार बढ़ रही है। इतिहास में आज तक इतनी बड़ी संख्या में ग्राहक किसी निशुल्क सेवा से सशुल्क सेवा में परिवर्तित नहीं हुए हैं।

रिलांयस के मुखिया मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को जियो की सेवाएं चुनने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने दूसरी कंपनियों के ग्राहकों को भी नंबर पोर्टिबिलिटी के माध्यम से जियो का ग्राहक बनने के लिए आमंत्रित किया है।