बरगद है कमाल मचा देगा बिस्‍तर पर धमाल

0
66
sex and relationship tips in hindi

बड़े से छायादार बरगद का पेड़ आपमें से हर किसी ने देखा होगा। आपने इसमें लगने वाले छोटे-छोटे फल भी देखे होंगे। इसकी जड़ों की लताओं को पकड़ कर आपने खूब झूला भी झूला होगा। लेकिन आज तक इसका इस्तेमाल कभी नहीं किया होगा जैसे घर में नीम, आम, गुलाब आदि का करते हैं। ऐसे में आपने बचपन में भी कभी सोचा होगा और अब भी सोचते होंगे की इसका क्या इस्तेमाल किया जाता है? तो आज हम आपको बताते हैं कि ये क्या कमाल करता है। हम शर्त लगाते हैं कि अगर आपको एक बार इसका फायदा पता चल गया तो आपको इससे ज्यादा उपयोगी पेड़ कोई और नहीं लगेगा।

पौरुष शक्ति बढ़ाए

बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए वियाग्रा जैसी महंगी दवाई का इस्तेमाल करते हैं वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि वियाग्रा के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते हैं जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता।

गुप्त रोग दूर करे

बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है। इसका इस्तेमाल करने से शीघ्र पतन, स्वपनदोष, कमजोरी, प्रमेह, वीर्य का पतलापन और वीर्य संबंधी अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। साथ ही ये सेक्स से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है।

लो मोबीलिटी की समस्या ठीक करे

पिछले कई सालों में पुरुषों में लो मोबिलिटी की समस्या काफी सामने आ रही है। इस समस्या में पुरुषों का स्पर्म महिला के शरीर में ज्यादा दिन तक रह नहीं पाता जिससे महिलाओं को गर्भधारण करने में समस्या होती है। साथ ही इस कारण कई बार पुरुषों को शीघ्रपतन की भी समस्या होती है। ऐसे में लोग विवाहित जीवन का भरपूर आनंद नहीं ले पाते। इस समस्या के उपचार के लिए लोग बड़े-बड़े हकीमों और चिकित्सकों से इलाज कराते हैं। लेकिन कोई परिणाम नहीं निकलता।
जबकि इस समस्या के लिए बरगद का फल बड़ा कारगर है। इसका इस्तेमाल बहुत ही सस्ता और चमत्कारिक परिणाम देने वाला है। ये तुरंत स्पर्म की क्वांटिटी और क्वालिटी में बढ़ोतरी करता है जिससे आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाते हैं। इसका इस्तेमाल स्पर्म की बीमारी और कमजोरी से ग्रस्त रोगियों के लिए रामबाण इलाज है।

इन बीमारियों का करता है इलाज

  1. शीघ्र पतन
  2. स्वपनदोष
  3. काम वासना में कमी
  4. काम की अनिच्छा
  5. वीर्य का पतलापन
  6. वीर्य के अन्य विकार
  7. कमजोर स्पर्म

इस्तेमाल करने का तरीका

बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्रावर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते हैं।

इन फलों को तोड़ें। जमीन पर गिरने ना दें

फिर इन फलों को जमीन में कपड़ा बिछाकर छाया में सुखाएं।

फिर सुखे हुए फलों को पत्थर में पीसकर पाउडर बना लें।

सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें। इन फलों को लोहे के संपर्क में बिल्कुल भी ना लाएं।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें।

अब इस पीसी हुई मिश्री और बारगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें।

अब हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं।

इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा।